जड़ को खोजिए तभी सच बाहर आएगा..

0

खेला खल्लास जड़ पकड़ में आ गई!




सुधांशु त्रिवेदी जी का जानकारियों से भरपूर लगभग 6 मिनट का वीडियो जो राष्ट्रप्रेमियों के समक्ष राष्ट्रद्रोहियों की सच्चाई बिलकुल साफ साफ रख रहे हैं वो भी सच्चे इतिहास , रिकॉर्ड और तर्कों के साथ , केवल अफवाह नहीं पूर्ण सत्य।


वीर सावरकर को सजा देते वक्त, यानी 1910 में विलियम वेडरबर्न इसका अध्यक्ष था, ए ओ ह्यूम, एनी बेसेंट, जॉर्ज यूल, अल्फ्रेड वेब, हेनरी कॉटन, इसके अलावा 7 मुसलमान रहे। आज उसी मार्ग पर चलती अंग्रेज पार्टी कांग्रेस वीर सावरकर का विरोध करती है, उनका विरोध करती है, इतना ही नहीं अमेरिकी कंपनी हिडनबर्ग की मनगढ़ंत रिपोर्ट का समर्थन भी कांग्रेस कर रही है उसी अंग्रेजी सोच के साथ जो भारत को कभी आगे नहीं बढ़ने देना चाहती।

कांग्रेस का समर्थन करने के बाद भी जो लोग खुद को हिंदू समझते हैं या राष्ट्रवादी समझते हैं वो एक बार इस वीडियो को देखकर सच को समझने की कोशिश करें, हो सकता है उनका व्यक्तित्व सुधर जाए और यदि अंतरात्मा जीवित हो तो सत्य धर्म के मार्ग पर आ हैं

जो पार्टी  भारत की आत्मा, प्रभु श्री राम को नकारती है, जो पार्टी आतताई मुगलों का इतिहास पढ़ाती है और तो और टीपू सुलतान कैसे जेहादी, आतंकवादी का समर्थन करती है उसकी वास्तविक विचारधारा को समझना अत्यंत आवश्यक है

कांग्रेस के इतिहास पर गौर किया, अब तक इस पार्टी में सोनिया गांधी को मिलाकर 7 अंग्रेज ईसाई मूल के अध्यक्ष रह चुके हैं!?

इसलिए, पूरे देश में हिंदू, सिक्ख, बौद्ध, जैन मारे जाते हैं, मुसलमान/ईसाई धर्मांतरण होता है, न्यापालिका समेत पूरा सिस्टम, मस्जिद, चर्च के दलालों के हाथ में है?


हिंदुओं अभी भी वक्त है, जागो! चादर, फादर गंदगी का पूर्ण बहिष्कार केवल जरूरी नहीं, बल्कि अपनी पीढ़ियों को, सनातन धर्म को बचाने हेतु ये नितांत जरूरी एकमात्र विकल्प। मिलकर जकात की जड़ को सुखा दो!


                      🪙अर्थ सहयोग⤵️  

धर्मस्य मूलम अर्थम आपका 1 - 1 रुपैया धर्मकार्य को मजबूती देगा... अधर्म की इस लड़ाई में हमारा सहयोग करें


आप भी हिंदुत्व जागरण के इस पावन कार्य में समिति का सहयोग कर सकते हैं।  👇👇 Qr Code Scan and pay


Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !