मैं भारत हूँ....

15

 में भारत हुं 🙏


मेरा जन्म वेद ऋचाओं से हुआ।

मेरे परिचय के लिए इतना ही काफी हैं की अमृत स्वरूप गंगा मेरी मां है 🙏

मैं ऋषिओ के आश्रम में बड़ा हुआ।

विश्व एकता, शांति एवम विविधता मे समानता के विचार का जनेता हुं। 

में विश्व विज्ञान एवं विश्व सभ्यता का जनेता हुं 

में गणित विज्ञान, भूगोल विज्ञान, भाषा, व्याकरण, धातु विज्ञान , योग विज्ञान, कृषि विज्ञान , मनुष्य एवम पशु चिकित्सा विज्ञान , विश्व विद्यापीठ, अर्थशास्त्र, विमान शास्त्र, तत्व ज्ञान, पर्यावरण विज्ञान, आत्मा विज्ञान, मानस विज्ञान, गुरुत्वाकर्षण विज्ञान, परमाणु विज्ञान एवम धर्म ज्ञान का जनेता हुं। 

मैं युग पुरुषो की उंगली पकड़ कर चला हुं। 

में संघर्ष और क्रूर चतुर अक्रांताओ के अत्याचार और षड्यंत्रों की अग्नि में तपा हूं लड़ा हूं झुझा हूं टीका हूं झुझ रहा हुं। 

में सनातन सत्य ज्ञान हूंl 🙏

मैं भारत हूँ🙏

आज भारत मे ही अलग  अलग मतों को मानने वाले लोग रहते हैं, सबको मैंने शरण दी , रहने जैसा उत्तम वातावरण दिया लेकिन दुर्भाग्य कुछ कायर अज्ञानी जिन्होंने या जिनके पूर्वजों ने भय से अपना मत बदल लिया आज मुझे ही लहूलुहान कर रहे हैं, आज मुझे जला रहे हैं, अनेकों षड्यंत्र रचकर शांति, प्रेम, उन्नति, की दिव्य भगवा चादर हटाकर मुझे करोड़ो निरपराध लोगों के खून से सनी मजहबी हरि चादर पहनाना चाहते हैं। लेकिन उनका ये स्वप्न ने भूतकाल में पूरा हुवा था न भविष्य में कभी पूरा होगा

मुग़ल आताताइयों ने आकर मुझे असंख्य यातनाएं दी, करोड़ों लोगों का खून बहाया, बलात्कार जैसे असंख्य जघन्य अपराध किये लेकिन वो मजहबी अपवित्र हरि चादर मुझे नहीं पहना पाये... क्योंकि मैं मेरे धर्म पर अडिग था, मैं लड़ा, अपना खून बहाया लेकिन मैं झुका नहीं।

आज भी ये अनेकों षड्यंत्र रचे जा रहे हैं, सनातन धर्म को बदनाम किया जा रहा है, सनातन धर्म वाहकों, धर्म रक्षकों, धर्म प्रचारकों को बदनाम किया जा रहा है, उन्हें मारा जा रहा है..दुष्ट, क्रूर, आतताई मुग़ल राक्षशों का महिमामंडन किया जा रहा है लेकिन ध्यान रहे सत्य कभी हार नहीं सकता, सनातन कभी मिट नहीं सकता।

मैं भारत हूँ...न भूतकाल में हारा, न भविष्य में हारूंगा...क्योंकि मैं लड़ूंगा अंतिम स्वास तक लड़ूंगा, अंतिम खून की बूंद तक लड़ूंगा लेकिन अधर्मियों, जेहादियो, दुष्ट वामियों, मिशनरीयों जैसे अनगिनत शत्रुओं को कभी विजय प्राप्त नहीं होने दूंगा


हां मैं अजेय भारत हूँ, मैं सनातन भारत हूँ....


जय सत्य सनातन🚩

Post a Comment

15Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
  1. बढ़िया लेख प्रशासक समिति द्वारा
    जय श्री राम🚩🚩

    ReplyDelete
  2. ब्लोग को अलग अलग मुद्दाओं पर विस्तरित करे एवं राष्ट्र के प्रत्येक गांव तक पहुंचे तो संभवतः हम सनातनीयों के अंदर हिन्दुत्व व राष्ट्र गौरव का संचार होगा।

    ReplyDelete
  3. हर हर महादेव🚩🚩🚩

    ReplyDelete
  4. जय श्री राम । अति सुन्दर प्रस्तुति सत्य सनातन समिति द्वारा । आपकी जय हो जय हो जय हो। जय श्री राम श्री कृष्ण

    ReplyDelete
  5. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  6. परम् पूज्य प्रभु श्री राम की जय हो 🙏🚩
    बात अब भारत व भारतवासियों (हिंदुयों) के सम्मान की है, अभी समय पर हर हिन्दू को एक साथ हिन्दूराष्ट्र के लिए आवाज उठानी चाहिए।

    में भी भारत हु जीवन के अंत तक मे धर्म के साथ अडींग रहूंगा

    ReplyDelete
  7. जय श्री राम-हिन्दू साम्राज्य

    ReplyDelete
  8. बहुत बढ़िया लेख,जय श्री राम

    ReplyDelete
  9. जय श्री राम जय हिन्दू राष्ट्र

    ReplyDelete
  10. भारत जल्दी ही हिंदू राष्ट्र हो।

    ReplyDelete
Post a Comment

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !